जनता बताएगी 2022 में क्या होगा असर- पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव

2 JUNE 2021: Himalayauk Newsportal & Print Media Bureau # Lucknow में तीन दिनों से चली महाबैठक खत्म हो गई है। बैठक के बाद बीजेपी के महासचिव वापस दिल्ली रवाना हो गए हैं। तीन दिनों तक संगठन के महासचिव BL Santosh लखनऊ में रहे और इस दौरान उन्होंने कई मंत्रियों से मुलाकात की।

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा किसान आंदोलन का उत्तर प्रदेश में हुए चुनाव पर बड़ा असर हो रहा है.

किसान नेता राकेश टिकैत ने बुधवार को कहा कि 2022 में क्या असर होगा यह जनता चुनाव के आने पर बता देगी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में गन्ना किसानों का पैसा बकाया है. टिकैत ने कहा- मेरे हिसाब से कोरोना बड़ा है, लेकिन सरकार के हिसाब से कानून बड़े हैं.

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि जनता सरकार को अपना जवाब देगी. टिकैत ने कहा कि गुजरात में किसी पार्टी की सरकार नहीं है, वहां पर पुलिस की सरकार है. इसी तरह उत्तर प्रदेश में भी पुलिस की सरकार होगी.

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता ने सवाल पूछते हुए कहा कि अभी आंदोलन चलेगा. अगर हम फर्जी किसान हैं तो सही किसान कौन है? उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन का उत्तर प्रदेश में हुए चुनाव पर बड़ा असर हो रहा है. गौरतलब है कि अगले साल यूपी और पंजाब समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में राकेश टिकैत का इशारा इन्हीं राज्यों की ओर है.

Presents by Himalayauk Newsportal & Daily Newspaper, publish at Dehradun & Haridwar: Mob 9412932030 ; CHANDRA SHEKHAR JOSHI- EDITOR; Mail; himalayauk@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *